Header Ads Widget

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ind vs Pak: बारिश की वजह से आज रद्द हुआ भारत-पाकिस्तान का मैच, जानिए अब क्या होगा?

IND vs PAK: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 मुकाबले का खेल बारिश की वजह से रद्द हो गया है और अब जहां मैच रुका था वहीं से ये कल रिजर्व डे पर खेला जायेगा।


भारतीय टीम ने इस मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग 11 में 2 बदलाव किए. इसमें श्रेयस अय्यर के अनफिट होने पर केएल राहुल को उनकी जगह पर शामिल किया गया, वहीं बुमराह को शमी की जगह पर टीम में जगह दी गई. रोहित शर्मा और शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी ने इस मुकाबले में टीम इंडिया को एक तेज शुरुआत देने का काम किया. दोनों ने पहले ही ओवर से अपने इरादों को जाहिर कर दिया था.


टीम इंडिया ने पहले 10 ओवरों का खेल खत्म होने पर बिना किसी नुकसान के 61 रन बना लिए थे. इसके बाद शुभमन गिल ने वनडे में अपना 8वां अर्धशतक सिर्फ 37 गेंदों में पूरा किया. वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने भी अपना 50वां अंतरराष्ट्रीय वनडे अर्धशतक लगाया. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी देखने को मिली.


रोहित इस मुकाबले में पाकिस्तानी लेग स्पिनर शादाब खान का शिकार बने जब वह एक बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में कैच आउट हो गए. रोहित ने 49 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली. वहीं टीम इंडिया को दूसरा झटका 123 के स्कोर पर शुभमन गिल के रूप में लगा जो 58 रन बनाकर शाहीन अफरीदी का शिकार बने।



Post a Comment

0 Comments