Header Ads Widget

Breaking News

10/recent/ticker-posts

'दूल्हे राजा करिश्मा मेरी है, बारात लाया तो..., प्रेमी ने दूल्‍हे के घर लगाया पोस्‍टर

दूल्हे राजा.. करिश्मा मेरी है...!बारात लेकर मत आना...नहीं तो शमशान बना दूंगा!...

आप सोच रहे होंगे यह किसी फिल्म का डायलॉग है, पर ये किसी फिल्म का डायलॉग नहीं असल जिदंगी में एक दूल्हे को धमकी दी गई है. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में भी ऐसे एक सिरफिरे आशिकी ने दूल्हे के घर के बाहर पोस्टर चिपकाया है, जिसमें उसने दूल्हे को धमकी दी है.

पूरा मामला यूपी के जनपद हापुड़ जिले के सिंभावली कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है. यहां जब से यह धमकी भरे पोस्टर लगे हैं , तभी से गांव के लोग परेशान हैं.

कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा करिश्मा मेरी है। बारात लेकर मत आना... नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा. बारात शमशान बना दूंगा, जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो... वही बारात में आये. अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी. - यार डिफॉल्टर...यह धमकी भारा मैसेज लिखकर दूल्हे के घर के बाहर और इलाके के आसपास कई जगह पर चिपकाएक गए हैं. यह पूरा मामला जनपद हापुड़ जिले के सिंभावली कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है. इस धमकी भरे पोस्टर से गांव से सभी लोग परेशान हैं. पीड़ित दूल्हे जय सिंह ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना 27 और 28 जनवरी के रात करीब 2.15 बजे की बताई जा रही है. इतना ही नहीं बदमाशों ने आस-पड़ोस वालों के घर बोतल में पेट्रोल बम फेंका. बम के फटने से दूल्हा और उसके परिवार के लोग जाग गए. अवैध कट्टे से तीन राउंड फायर भी किए गए.इस घटना के बाद से हर कोई दहशत में है. वहीं, इस मामले पर एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ सिंभावली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



Post a Comment

0 Comments