Header Ads Widget

Breaking News

10/recent/ticker-posts

1000 कारों का काफिला-हजारों की भीड़ और 12 किमी लंबा जाम, बिग बॉस जीतकर लौटे Elvish Yadav का शाही स्वागत

गाड़ियों का काफिला….लाखों की भीड़ और एल्विश यादव की एक झलक पाने के लिए बेताब फैंस…ऐसा है ठाठ है 25 साल के यूट्यूबर एल्विश यादव का. सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 को जीतने के बाद जब एल्विश अपने घर पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया.

एल्विश आर्मी ने सिलेब्रिटी बन चुके अपने स्टार के लिए सड़कों पर हजारों गाड़ियां उतार दीं. एल्विश के वैलकम के लिए ऐसा ईवेंट रखा गया जो शायद किसी बड़े सेलिब्रिटी के लिए भी नहीं रखा गया होगा.

बिग बॉस के घर से निकलते ही एल्विश आर्मी ने पूरा सिस्टम हिलाकर रख दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एल्विश यादव के स्वागत के लिए गुजरात से 1001 गाड़ियों का काफिला निकला था. एल्विश आर्मी ने उनका शानदार स्वागत किया.

हजारों गाडियों का काफिला

वहीं एल्विश यादव के बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बनने के बाद उनकी टीम ने एक इवेंट का आयोजन किया. इस इवेंट में लाखों की संख्या में एल्विश आर्मी शामिल हुई. स्टार बन चुके एल्विश यादव के फैंस उनके लिए आर्मी की तरह खड़े रहते हैं.

इवेंट में पहुंची एल्विश आर्मी

वहीं इससे पहले बिग बॉस के फिनाले वाले दिन भी एल्विश को वोट करने के लिए और विनर बनाने के लिए एक इवेंट ऑर्गनाइज किया गया था. जहां लाखों की भीड़ शामिल हुई थी. एल्विश आर्मी ने अपने हीरो को विनर बनाने के लिए जमकर वोटिंग की थी.

आखिरी 15 मिनट में हुई 280 मिलियन वोटिंग

विनर बनने के बाद एल्विश यादव ने कहा कि उन्हें जियो की टीम हेट ने बताया था कि आखिरी 15 मिनट में उनके लिए 280 मिलियन वोटिंग की गई. एल्विश ने इसके लिए अपनी टीम को धन्यवाद दिया और लाखों फैंस को शुक्रिया कहा.

सुपरस्टार बने एल्विश यादव

बिग बॉस ओटीटी 2 जीनते के बाद एल्विश यादव सुपरस्टार बन गए हैं. यूट्यूब वीडियोज से रोस्ट करने वाले इस गुड़गांव के छोरे ने इतिहास रच दिया है. अभी तक बिग बॉस के इतिहास में किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री ने शो नहीं जीता है, लेकिन अब एल्विश ने ये कर दिखाया है. घर में रहकर एल्विश ने बड़े-बड़े खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी तो वहीं दूसरी ओर घर से बाहर एल्विश आर्मी ने उन्हें सपोर्ट करने में जान लगा दी.

Post a Comment

0 Comments