Header Ads Widget

Breaking News

10/recent/ticker-posts

दिल्ली: निराश चेहरों पर मुस्कान बिखेर रही है 'Ummat Helpline'

Ummat को देश दुनियां हर जगह आपस में जोड़कर एक दूसरे की मदद करने करवाने की एक कोशिश का नाम है UMMAT HELPLINE

इस टीम के सदस्य पिछले चार सालों से Ummat को देश के हर जिले में आपस में जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि वो अपने जिले में अपने कलमा गो भाई बहन के मसले मसायल को एकजुट होकर हल कर सकें।

उम्मत हेल्पलाइन हर फील्ड के अच्छे लोगों को जोड़ने की कोशिश कर रही है जिससे Ummat को आवाम को फ़ायदा पहुंच सके।

खिदमते खल्क का जज़्बा रखने वाले अच्छे डॉक्टर्स को हर जिले में जोड़ रहे हैं, ताकि मजबूर व गरीब लोगों से ईलाज के नाम पर कोई ठगी न हो सके।

वकील भाइयों को जोड़ रहे हैं ताकि आपको सही मशवरा व हेल्प मिल सके।

एजुकेशन फील्ड के एक्सपर्ट को जोड़ रहे हैं ताकि आपके बच्चों को सही तालीम के लिए गाइडेंस मिल सके।

अभीतक ये पूरा हेल्पलाइन कॉलिंग सिस्टम 1 से 4 लोग देख रहे थे और बहुत ज्यादा कॉल व Messages होने की वजह से सही वक्त पर लोगों को रिस्पॉन्स जवाब नही दे पा रहे थे, जिसके लिए हम माजरत चाहते हैं।

मदद करने वाले लोग कम हैं और मांगने वाले ज्यादा हैं हम लोग मदद करने करवाने वाले लोगों को हर जिले में जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं और जो लोग इस रंगीन दुनियां में खोकर अपने में मस्त हैं, उनको याद दिला रहे हैं कि आप खैर Ummat हैं दुनियां में आने का अपना असल मकसद पहचाने और भलाई का हुक्म दें बुराई को रोकें, अल्लाह त'अला के बताए हुए रास्ते पर चलें।

Alhamdulillah धीरे धीरे लोगों की जेहन साजी हो रही है और बहुत से लोगो में बदलाव आया है, अब वो फालतू कामों को छोड़कर खिदमते खल्क और अपने रब की इबादत करने लगे हैं।

अभी इस कॉल सेंटर से हर जिले में स्ट्रॉन्ग खिदमते खल्क का नेटवर्क बनाने की कोशिश चलेगी पुराने जुड़े हुए सभी लोगों से बात होगी क्योंकि हमारा कम्युनिकेशन गैप बहुत ज्यादा है, अब हर जिले में मजबूत टीम बनाने के बाद लोगों के मसले मसायल पर ध्यान दिया जाएगा।

अबसे आपकी हर कॉल की Data Entry सिस्टम पर होगी और आपकी समस्या नोट होने के बाद आपको 1  Message के जरिए से आपका रिफ्रेंस नम्बर मिल जाएगा, जिसके जरिए से आप अपनी समस्या के समाधान का स्टेटस जान सकेंगे।

हम लोग कोशिश कर रहे हैं, आपके मदद का 1 जरिया बनने बनाने का थोड़ी नेकी कमाने कमवाने का बाक़ी मदद मिलना न मिलना अल्लाह के हांथ में हैं।

Ummat Helpline 1 कोशिश
Helpline No. 7753967568

अपने जिले में खिदमते खल्क के लिए जुड़ने के लिए दिए हुए नम्बर पर अपना व शहर का नाम‌लिख कर व्हाट्सएप करें।

Ummat Helpline connecting ummah to help each other 🤝

Post a Comment

0 Comments