Header Ads Widget

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Sant Kabir Nagar: ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने लगाया आरोप, सदर विधायक करवा सकते हैं मेरी हत्या

क्षेत्र पंचाययत सदस्यों का आरोप है कि पिछले 18 महीनों से सेमरियावां ब्लॉक में कोई विकास नहीं किया गया और ना ही वर्तमान प्रमुख द्वारा बैठक कराई गई जिससे नाराज क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने खलीलाबाद के कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए अविश्वास प्रस्ताव की मांग की है।

बीडीसी सदस्यों के आरोप पर प्रमुख प्रतिनिधि मुम्ताज अहमद ने फेसबुक पोस्ट के द्वारा अपनी बात रखी और कहा-

"मैने हमेशा ब्लॉक व क्षेत्र के विकास के लिए काम किया हैं। कई वर्षों से ब्लॉक मठाधीश बनकर बैठे लोगो ने उजियार की जनता के अधिकारो का हनन किया। और सिर्फ अपने हित के लिए काम किये। मैं आज सोशल मीडिया के माध्यम से उक्षेत्र की सम्मानित जनता से यह कहना चाहता हूं कि जो पिछले कई वर्षों से ब्लाक को अपनी जागीर समझते थे और ब्लॉक की हालत बद से बत्तर बनायी थी जबसे मैं ब्लॉक प्रमुख बना मैने हर कोशिश करते हुए सिर्फ ब्लॉक व क्षेत्र के विकास के लिए सोचा। लेकिन आज मेरा गुनाह सिर्फ इतना हैं कि मैं गरीब व पिछड़ी जाति का हूं इसीलिए मेरा शोषण हो रहा हैं।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख महमूद आलम अपने निजी स्वार्थ के लिए सत्ता के विधायक अंकुर राज तिवारी  के साथ मिलकर आज सेमरियावां ब्लॉक में पिछले 17 महीने से क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक नहीं होने दे रहे हैं जिससे ब्लॉक व उजियार क्षेत्र का विकास रूका हुआ हैं।


विकास कार्य शुरू कराने के लिए मेरी माता ब्लॉक प्रमुख मजहारून्निशा के साथ क्षेत्र पंचायत सदस्य अनिश्चित काल धरने पर बैठकर ब्लॉक के विकास के लिए प्रशासन से न्याय की मांग की थी। लेकिन अधिकारियों के आश्वासन के बाद भी अभी तक मुझे न्याय नहीं  मिला। मुझे उम्मीद प्रशासन से आज नहीं तो कल मुझे न्याय मिलेगा। लेकिन सदर विधायक की सह पर लगातार मेरे खिलाफ कई फर्जी मुकदमे किये जा रहे हैं। और तो और क्षेत्र की जनता ने मेरे साथ अपनी आवाज उठाई तो उनके ऊपर भी फर्जी मुकदमे के शिंकजा में कसकर जेल भेजा जा रहा हैं।

अगर मुझे और मेरे परिवार को किसी भी प्रकार की खरोच आयी या हत्या हुई तो इसकी पूरी जिम्मेदार सदर विधायक अंकुर राज तिवारी व पूर्व ब्लॉक प्रमुख अहमद आलम की होगी। मैने अपने परिवार की सुरक्षा का पत्र स्थानीय थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक, राष्ट्रपति व जिला न्यायालय से लेकर माननीय उच्चतम न्यायालय तक रजिस्ट्री के माध्यम से पूर्व में दे चुका हूं।

मैं उन मौकापरस्त लोगों से बस इतना कहूंगा वक़्त कभी किसी का सगा नहीं होता और वक़्त का पहिया घूमता जरूर हैं। एक फर्जी मुकदमे के बदले हजार मुकदमे लिखवाऊंगा। मुझे मरना कुबूल हैं लेकिन इन मौकापरस्त लोगो के सामने झुकना नहीं। जितना उत्पीड़न करना है कर लो अखिरी सांस तक उजियार क्षेत्र की जनता के लिए संघर्ष किया हूं और करता रहूंगा।

अंत में बस इतना कहूंगा पूर्व में उजियार क्षेत्र की जनता को अगर मेरी वजह से कही कोई तकलीफ पहुंची हो उसके लिए माफी चाहता हूं। मुझे पूरा विश्वास हैं मेरे खिलाफ इन सत्ता लोभियों द्वारा हो रहे इस जुल्म और ज्यादती को उजियार क्षेत्र की जनता समझ चुकी हैं।"

       

Post a Comment

0 Comments