Header Ads Widget

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Breaking News: पुलिस ने काटा बाइक का चालान तो लाइनमैन ने दिखाई पावर, किया ऐसा कारनामा

हापुङ जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां बाइक का चालान कटने पर एक लाइनमैन ने पुलिस लाइन की बिजली ही काट डाली। बता दें की पुलिस कर्मियों ने एक लाइनमैन की बाइक का चालान काट दिया था, इसके बाद नाराज लाइनमैंन ने पुलिस लाइन का विद्युत कनेक्शन काट दिया, मामले में अधिकारियों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से बात की तब कनेक्शन जोड़ा गया।

दरअसल, जिला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के धीरखेड़ा बिजली घर पर तैनात लाइनमैन खालिद को पुलिस कर्मियों चेकिंग के दौरान रोक लिया था और हेलमेट नहीं होने की बात को लेकर यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर बाइक का 1000 का चालान काट दिया था। हालांकि, लाइनमैन ने पुलिसकर्मियों को बताया था कि वह विद्युत विभाग में कर्मचारी है और इस समय ड्यूटी पर है।

पुलिस लाइन की काटी बिजली 
मगर पुलिस कर्मियों ने उसकी एक न सुनी और उस लाइनमैन से कह दिया कि नियम सबके लिए बराबर है और नियमों का पालन सभी को करना होता है। जिसके बाद लाइनमैन का हेलमेट ना होने की बात कहकर 1000 का चालान काट दिया। चालान कटने का मैसेज जब लाइनमैन खालिद के पास आया तो वह आग बबूला हो गया,जिसके बाद गुस्साए लाइन मैंन ने पुलिस लाइन की ही बिजली काट डाली और पुलिस लाइन में अंधेरा हो गया।


जिले के एडिशनल एसपी मुकेश चंद्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस लाइन का कनेक्शन काटने की जानकारी मिली है। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों ने खालिद लाइनमैन को समझाया जिसके बाद मामला शांत हो गया

Post a Comment

0 Comments