Header Ads Widget

Breaking News

10/recent/ticker-posts

"मेरा बेटा बीबी का गुलाम...' Jadeja के पिता का चौंकाने वाला खुलासा, बेटे को लेकर कही बङी बात

रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने खुलासा किया है कि उनका बेटे और बहू रीवाबा जडेजा के साथ कोई संबंध नहीं है। अनिरुद्धसिंह ने कहा कि रविंद्र जडेजा और रिवाबा की शादी के कुछ ही महीने बाद ही उनके परिवार में समस्याएं शुरू हो गईं।



भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा ने अपने बेटे और बहू के साथ के रिश्ते पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका आरोप है कि रिवाबा के चलते उनके परिवार में दरार पैदा हो गई है। अनिरुद्धसिंह ने कहा कि एक शहर में ही रहने के बावजूद उन्हें अपने बेटे से मिलने का मौका नहीं मिलता है।



दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा, मैं सच बता दूं, मेरा रवि (रविंद्र जडेजा) या उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा के साथ किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं है। हम उन्हें नहीं बुलाते, और वो हमें नहीं बुलाते। रवि की शादी के दो-तीन महीने बाद ही विवाद होने लगे। फिलहाल मैं जामनगर में रहता हूं।

पता नहीं पत्नी ने उस पर क्या जादू कर दिया है, इससे तो अच्छा होता कि वह शादी न करता, अच्छा होता अगर वह क्रिकेटर न बनता। हम इस स्थिति में नहीं होते।


पांच साल से नहीं देखा पोती का चेहरा

अनिरुद्धसिंह ने दावा किया कि रिवाबा एक स्वतंत्र जीवन चाहती थीं और जडेजा की सारी संपत्ति उनके नाम पर स्थानातरित कर दी गई थी। जडेजा के पिता ने दावा किया उनके बेटे के ऊपर उसके ससुराल वालों का पूरा नियंत्रण है।



Post a Comment

0 Comments